image

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल 31 मार्च को हल्के वाइज तीन बड़ी रैलियां करने जा रहें है जिसके अंतर्गत पहली विशाल रैली नूरपुर बेदी की ट्रक यूनियन में की जाएगी आज इस रैली वाली स्थान का जायजाा लेने पूर्व शिक्षा मंत्रीी डॉ दलजीत सिंह चीमा वर्करों के साथ पहुंचे। 

इस मौके पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल हल्का 3 विशाल रैली करने जा रहे हैं जिस के अंतर्गत पहली रैली नूरपुर बेदी की ट्रक यूनियन में, दूसरी बलाचौर में और तीसरी रैली गढ़शंकर में की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बहुत गुस्सा है क्योंकि जो वादे कैप्टन सरकार ने आम जनता के साथ किए थे वह उन पर पूरा उत्तर नहीं दे पाई।

पंजाब सरकार के 2 साल पूरे हो चुके हैं और जनता इस समय पश्ता  रही है और रोपड़ विधानसभा के हलके के लोगों ने भी जितने विकास की गति जो हल्के में देखी थी और 2 सालों में सारा हल्के का काम ठप हो कर रह गया है इसलिए लोग अब कांग्रेस को सजा देने के लिए तैयार हैं और वो घर-घर जाकर लोगों को निवेदन करेंगे। 

अकाली टकसाली नेताओं पर बोलते हुए डा दलजीत सिंह चीमा ने कहा है कि ये सभी लोग अपनी अपनी इज्जत बचाने के लिए लगे हुए हैं और सभी को पता है कि इन हमारी जमानत जप्त होने वाली है और ना तो आम आदमी पार्टी मैं कुछ किया है और आम आदमी पार्टी कई भागों में बांट चुकी है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sukhbir Singh Badal will organize 3 big rallies on March 31

More News From punjab

free stats