image

चंडीगढ़ः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गत दिवस चंडीगढ़ में हुई रैली के बीच कुछ छात्रों ने पकौड़े बेचने के लिए एक स्टॉल लगा लिया। यह स्टॉल मोदी की रैली के काफी करीब लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने करीब 12 छात्रों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि ये छात्र अपनी इंजिनियरिंग, बीए और एलएलबी की डिग्री अपने साथ लेकर पहुंचे थे और वहां पर पकौडे बेच रहे थे। गौरतलब है कि गत दिवस पीएम मोदी चंडीगढ़ में किरण खैर के हक में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। 

एक महिला प्रदर्शनकारी ने कहा,‘‘हम यहां पकौड़ा योजना के तहत हमें नये रोजगार देने के लिए मोदीजी का स्वागत करने के लिए आए हैं। हम मोदी रैली में पकौड़ा बेचना चाहते हैं ताकि, वह जान सकें कि शिक्षित युवा के लिए पकौड़ा बेचना कितना महान है।

आपको बता दें कि पिछले साल जनवरी में मोदी ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में जोर देकर कहा था कि लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200 रूपया कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता। आपको बता दें कि बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर, कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के खिलाफ चंडीगढ़ सीट से मैदान में हैं, यहां 19 मई को मतदान होना है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Student makes pakodas outside PM Modi rally in Chandigarh

More News From punjab

Next Stories
image

free stats