image

चंडीगढ़: पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश का जोरदार समर्थन करते हुए उनके हक में प्रचार शुरू कर दिया है। कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू ने आज एक साथ कई ट्वीट कर प्रियंका गांधी की तुलना कीमती कोहिनूर हीरे से की। ट्वीट में उन्होंने कहा कि जिस तरह नदियों को झरने की जरूरत है और इमारत को मजबूत नींव की, उसी तरह कांग्रेस को प्रियंका गांधी की जरूरत है। 

उत्तर प्रदेश की राजनीति में प्रियंका गांधी के उदय के बाद कांग्रेस ने आज उत्तर प्रदेश में अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का रोड शो निकाला। 5 घंटे तक चले इस रोड शो के लिए नवजोत सिद्धू ने ट्विटर के जरिए आभा मंडल तैयार किया। सिद्धू प्रियंका गांधी के बेहद करीबी बताए जाते हैं और गत दिनों उन्होंने प्रियंका गांधी के घर पहुंच कर एकजुटता का प्रदर्शन किया क्योंकि इंफोर्समैंट डायरैक्टोरेट राबर्ट वाड्रा से पूछताछ कर रहा है। सिद्धू ने आज एक साथ कई धमाकेदार ट्वीट किए।

उन्होंने राहुल, प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया की जोड़ी को एक जिताऊ टीम के तौर पर पेश किया। उन्होंने लिखा कि इस टीम ने पहली गेंद पर छक्के से शुरुआत की। सिद्धू ने इसे बेहतर शुरुआत भी बताया। कांग्रेस में नवजोत सिद्धू की एंट्री राहुल और प्रियंका की वजह से हुई है। राहुल गांधी के बाद प्रियंका के राजनीति में प्रवेश से पंजाब के कैबिनेट मंत्री सिद्धू की पार्टी में स्थिति मजबूत हो गई है। इससे पहल 5 राज्यों के चुनाव प्रचार में सिद्धू ने पूरी ताकत लगाकर प्रचार किया और तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें बन चुकी हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sidhu compares Priyanka Gandhi to Kohinoor

More News From punjab

free stats