image

चंडीगढ़ः पंजाब में चार विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर पंजाब की सियासत पूरी तरह से गरमाई हुई है। ऐसे में नेताओं के हर क्रिया कलाप पर नजर बनी हुई है। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी को चुनाव प्रचार के दौरान किये जा रहे रोड शो में गाड़ी पर न चढ़ने देने को लेकर सियासत काफी गरमाई ङुई है, वहीं विपक्ष भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस हरकत के लिए निशाने पर ले रहा है। शिरोमणि अकाली दल के राज्य सभा सदस्य बलविंदर सिंह भूंदड़ ने इस मामले पर कैप्टन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई गैरत वाला इंसान होता तो वो मंत्री पद से उसी वक्त इस्तीफा दे देता, लेकिन उसी में ही कोई कमी होगी जो एक मुख्यमंत्री अपने ही मंत्रियों से इस तरह से दूरी बना रहा है। भूंदड़ ने कहा कि ये एक मंत्री के लिए काफी अपमान की बात है। 

बलविंदर सिंह भूंदड़ ने पंजाब में होने जा रही 4 सीटों पर उपचुनाव में अकाली दल की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने ढाई साल के बीच लोगों के साथ जो बर्ताव किया है, और किसी भी वादे को पूरा नहीं किया, वहीं अकाली वर्करों पर जो झूठे पर्चे दर्ज करवाए गए हैं, वो सब कांग्रेस की गुंडागर्दी का ही नतीजा है।

आपको बता दें कि 4 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद कमान संभाली है और रोड शो कर रहे हैं। ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुल्लापुर दांखा में रोड शो के दौरान राणा गुरमीत सिंह सोढी और राजा वड़िंग को गाड़ी पर चढ़ने दिया और सिक्योरिटी गार्ड ने उन दोनों नेताओं को गाड़ी से उतार दिया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Punjab By Election 2019 Update

More News From punjab

Next Stories
image

free stats