image

चंडीगढ़ः गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पंजाब आए और उन्होनें एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में नवजोत सिंह सिद्दू को दरकिनार किया गया। इस बात का पता खुद नवजोत सिंह सिद्धू को भी लग गया। तभी उन्होनें कहा कि मुझे पता चल गया कि मेरी जगह कहां है, मुझे बता दिया गया है।

Read More  नीरव मोदी का बहाना पीएम पर निशाना, कांग्रेस ने कहा- मोदी है तो मुमकिन है

दरअसल, राहुल गांधी की रैली में वरिष्ठ नेताओं को बोलने का मौका दिया गया,लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को एक बार भी बोलने का मौका नहीं दिया गया। इस बात से नवजोत सिंह सिद्धू नाराज हैं। सिद्धू ने कहा कि अगर में राहुल गांधी की रैली में बोलने के लिए ठीक नहीं हूं तो मैं एक वक्ता और प्रचार के रुप में भी ठीक नहीं हूं और आने वाले लोकसभा चुनावों में कौनि स्टार प्रचार नहीं होगें, इस बार में भी पता चल रहा है। 

Read More  कोहली का शतक गया बेकार, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रनों से हराया

सिद्धू ने कहा, "साल 2004 में बादल की रैली में भी मुझे बोलने से रोका गया था। उसके बाद यह पहली बार है कि जब मुझे स्पीच नहीं देने दी गई।" सिद्धू ने कहा कि वह बालाकोट हवाई हमले पर पीएम मोदी पर हमला बोलने की तैयारी करके आए थे। सुनील जाखड़ ने भी कहा कि सिद्धू को स्पीच देनी चाहिए थी।

Read More  लोकसभा चुनावो से पहले कैप्टन की चेतावनी, अब बगावत की कोशिश भी मत करना

आपको बता दें कि  रैली का आयोजन मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने किया था। उन्होंने कहा कि सीएम ने उन्हें चार वक्ताओं के नाम देने को कहा था। मुझसे कहा गया कि राहुल को कांगड़ा रैली में पहुंचने में देरी हो रही है तो सिर्फ जाखड़, आशा कुमारी और राहुल ही भाषण देंगे।

Read More  चिदंबरम का तंज: लगता है कि चोर ने राफेल के दस्तावेज लौटा दिए

गौरतलब है कि राहुल ने गुरुवार को मोगा में कर्जमाफी के चौथे चरण की स्कीम लॉन्च की थी। इस मौके पर राहुल ने सूबे की सभी 13 सीटें पार्टी की झोली में डालने का कहा। उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आए तो देशभर में मनरेगा की तरह गांरटेड मिनिमम इनकम स्कीम लागू करेंगे। कर्जमाफी पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पास बड़े उद्योगपतियों के अरबों का कर्ज माफ करने के लिए पैसे हैं, लेकिन किसानों का कर्ज माफ करने के लिए पैसे नहीं हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Navjot singh sidhu was not allow to speak in rahul gandhi rally in punjab

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats