image

चंडीगढ़ः लोकसभा चुनाव अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गए हैं। 19 मई को अब आखिरी चरण के चुनाव होंगे और उससे पहले राजनीतिज्ञ एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी क्रम में पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। मनप्रीत बादल ने पीएम मोदी को सर्कस का शेर तक कह दिया। 

मंत्री मनप्रीत सिंह ने कहा, ''ये (पीएम मोदी) अपने आप को हिन्दुस्तान का शेर कहते हैं। वाकई शेर होंगे, पर शेर भी दो किस्म के होते हैं। एक जंगल का शेर होता और एक सर्कस का शेर होता है। हमें तो ये सर्कस के शेर लगते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, ''पिछले पांच साल तक बीजेपी का जो राज देखा उसमें प्रधानमंत्री का जो किरदार रहा है सिवाए जुमलेबाजी के कुछ नहीं है। मुल्क के हाथ कुछ भी नहीं आया, जो आस और उम्मीद हिंदुस्तान के लोगों की थी कि भारत तरक्की करेगा। पिछले पांच साल में हमने तो सर्कस ही देखा है। इससे पहले कांग्रेस के कद्दावर नेता मणिशंकर अय्यर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को 'नीच' कहा था।

आपको बता दें कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई को सातवें और आखिरी चरण में मतदान होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी, यहां बीजेपी और एसएडी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं जबकि कांग्रेस दोनों दलों को चुनौती दे रहे हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Manpreet Badal gave controversial statement on PM Modi

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats