image

चंडीगढ़ः आतंकियों द्वारा पुलवामा में हुए हमले में 44 जवानों की शहादत से सारा देश आक्रोश में है। सारे देश में शहीदों का बदला लिये जाने की मांग उठ रही है। वहीं चंडीगढ़ में एक शख्स ऐसा भी है, जिसने ये कसम खा ली है कि जब जवानों की शहादत का बदला लिया जाएगा, उस दिन से 1 महीना तक वो फ्री में ऑटो चलाएंगे और किसी भी सवारी से एक भी पैसा नहीं लेंगे। 

Read More  पुलवामा अटैक पर बयान देना सिद्धू को पड़ा महंगा, कपिल के शो से हुए OUT
 
अबोहर के रहने वाले अनिल कुमार चंडीगढ़ में ऑटो चलाते हैं। अनिल ने अपने ऑटो पर एक पोस्टर लगा रखा है, जिस पर लिखा है कि जिस दिन सरकार ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला ले लिया, उस दिन से 1 महीने तक फ्री में ऑटो रिक्शा चलाउंगा। 30 दिनों तक सवारियों को मुफ्त में सैर करवाऐंगे।

Read More  Pulwama Attack आतंकियों के गढ़ तक पहुंची सेना, अब चुन-चुन कर होगा सफाया

अबोहर के रहने वाले अनिल बताते है कि जब भी सरहद पर तनाव होता है तो उसका दंश उन्होंने सहा है। इसी वजह से दिल में आया कि शहीदाें प्रति अगर कुछ कर पाया तो यहीं सच्ची श्रद्धांजलि होगी। चंडीगढ़ में पिछले 7 सालों से ऑटो चलाने वाले अनिल ने बताया कि जब से उन्होंने हमले की खबर सुनी वह दुखी है। उसने कहा कि वो भारत-पाक सरहद के पास फाजिल्का (अबोहर) का रहने वाला है।

Read More  पुलवामा अटैक के बाद अब भारत की बारी, संसद भवन में प्लानिंग शुरु

जब उरी हमला हुआ था तो उस समय भी दुख हुआ था लेकिन कुछ कर नहीं पाया। लेकिन इस बार आतंकवादियों व पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने बताया कि वो चंडीगढ़ में ऑटो चलाते समय अगर कहीं पर कोई घायल व्यक्ति मिल जाता है तो उसे फ्री में अस्पताल पहुंचाने का काम भी करता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Free trip for pessengers in chandigarh

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats