image

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अगले विधानसभा चुनावों की बात तो दूर है, लोग लोकसभा चुनावों में ही अकाली दल का सफाया कर देंगे। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह आज कई जगहों पर चुनाव प्रचार के दौरान अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें बादल ने कहा है कि अगली सरकार प्रदेश में अकाली दल की होगी। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल दिन में सपने देख रहे हैं। अगले विधानसभा चुनाव तो 2022 में होने हैं, इससे पहले ही उन्हें अपनी जमीन का पता चल जाएगा। पिछली अकाली-भाजपा सरकार में किए विकास कार्यो के दावे खोखले हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग प्रदेश में बादल सरकार के कुशासन को भूलना चाहते हैं। सुखबीर बादल को प्रार्थना करनी चाहिए कि लोग अकाली शासन के समय मचाई गई तबाही को याद न करें अन्यथा अकाली दल की समस्याएं कम नहीं होने वाली। अच्छा हो नशे से तबाह युवा पीढ़ी, उद्योगों का पलायन, व्यापक पैमाने पर बेरोजगारी तथा किसान आत्महत्याओं की बातें लोगों को याद न आएं। कैप्टन अमरेन्द्र ने कहा कि सुखबीर बादल के लिए बेहतर होगा कि बरगाड़ी तथा बेअदबी की अन्य घटनाओं की याद भी लोगों को न आए अन्यथा अकालियों की सत्ता में वापसी करनी मुश्किल होगी। 

बहबलकलां तथा कोटकपूरा में विरोध प्रदर्शन करने वाले बेगुनाहों पर गोली चलाई गई। मैं समझता था कि सुखबीर मूर्ख है लेकिन वो तो उससे बढ़कर मूर्ख निकला। वो अकाली सरकार में लोगों पर किए गए अत्याचारों को लोगों को याद दिला रहा है तो अकालियों का सत्ता में आना मुश्किल होगा क्योंकि इन चुनावों में अकालियों का सफाया होने जा रहा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CM Captain Amarinder Singh Comment on akali dal

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats