image

चंडीगढ़ः पुलवामा हमले पर सारा देश गुस्से में है। लगातार भारतीय नागरिकों द्वारा इस हमले का बदला लेने की मांग की जा रही है। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आज प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि भारत बिना सबूत पाकिस्तान पर आरोप लगा रहा है। अगर भारत जांच करना चाहता है तो सबूत देकर कर सकता है। वहीं भारत में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को जवाब देते हुए कहा है कि आप क्या सबूत मांग रहे हो, आप मसूद अजहर को पकड़ो, जिसे आपने पाकिस्तान के बहलावलपुर में छुपाकर रखा है। अगर आप उसे  हमें नहीं दे सकते तो हमसे कहिए, हम उसे वहां से उठा लाते हैं।

Dear @ImranKhanPTI you have Jaish chief Masood Azhar sitting in Bahawalpur & masterminding the attacks with ISI help. Go pick him up from there. If you can’t let us know, we’ll do it for you. BTW what has been done about the proofs of Mumbai’s 26/11 attack. Time to walk the talk. pic.twitter.com/Zct6I7QieY

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) February 19, 2019

सीएम अमरिंदर सिंह के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि उनके मन में भी पुलवामा अटैक के खिलाफ गुस्सा है। सीएम अमरिंदर सिंह ने कल यानी सोमवार को विधानसभा में कहा था कि पाकिस्तान ने हमारे 44 जवान मारे हैं तो हमें उनके 88 जवान मारने चाहिए।

Read More  आतंकियों को सेना की चेतावनी- कश्मीर में जो बंदूक उठाएगा, मारा जाएगा  

वहीं अगर कांग्रेसी  नेता नवजोत सिद्धू की बात करें तो उनके सुर अपने सीएम से अलग ही हैं। जहां सीएम अमरिंदर सिंह पाकिस्तान से इस हमले का बदला लेने की बात कर रहे हैं, वहीं नवजोत सिद्धू का कहना है कि दो-चार आतंकियों की वजह से पूरे देश को गलत कहना सही नहीं है। उन्होनें कहा कि जो दोषी हैं उन्हें सजा जरुर मिलनी चाहिए।  सिद्धू के इस बयान के बाद उनके खिलाफ देश का गुस्सा फूट पडा और उन्हें द कपिल शर्मा शो से बतौर जज बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

Read More  बेंगलुरु में एयर शो के दौरान बड़ा हादसा, दो एयरक्राफ्ट हुए क्रैश

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CM Amrinder singh statement on imran khan

More News From punjab

free stats