image

चंडीगढ़ः पंजाब सरकार द्वारा गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व में शामिल होने के लिए दुनिया भर में बस रहे नानक नाम लेवा को निमंत्रण पत्र दिया जा रहा है। इसी क्रम में शुरुआत करते हुए पंजाब से सैर सपाटा व सभ्याचारिक मामलों के मंत्री स. चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल अलग अलग नानक नाम लेवा संस्थाओं को 550वें समागम में शामिल होने का निमंत्रण पत्र देने के लिए दुबई पहुंचा। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए चन्नी ने कहा कि वो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के दिशा निर्देशों के तहत पंजाब सरकार के मंत्री के तौर पर यहां पर सेवा संस्थाओं को निमंत्रण पत्र देने के लिए आए हुए हैं। उन्होनें दुबई में  रह रहे नानक नाम लेवा संत को 1 नवंबर से 12 नवंबर तक 2019 तक पंजाब सरकार द्वारा सुलतानपुर लोधी में करवाए जाने वाले समागमों में शामिल होने का निवेदन किया है। 

चन्नी दुबई के प्रसिद्ध गुरुद्वारा साहिब गुरु नानक द्वार पहुंचे, उन्होनें समूह संगत को 550 वें समागम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया। इसके साथ ही गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के सदस्यों के साथ भी चन्नी ने मुलाकात की और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा भेजा गया निमंत्रण पत्र भी सौंपा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Charnjit singh channi gave invitation to sikh community in Dubai

More News From punjab

Next Stories
image

free stats