image

चंडीगढ़ः  भगवंत मान ने आज पंजाब आप के अध्यक्ष की कमान अपने हाथ में संभाल ली है। आज भगवंत मान को पंजाब आप का अध्यक्ष बना दिया गया है। दिल्ली से आए मनीष सिसोदिया ने इस बारे में ओपचारिक घोषणा कर दी है। चंडीगढ़ में हुए एक कार्यक्रम में मनीष सिसोदिया ने मीडिया को संबोधित किया और भगवंत मान को फिर से पंजाब का अध्यक्ष नियुक्त किया। 

 

Read More  दुनिया के भ्रष्ट देशों की सूची हुई जारी, भारत ने इस बार तोड़ा रिकॉर्ड

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक आंदोलन से निकली पार्टी है।लोगो को इससे बहुत सी उम्मीदें हैं।आज दुनिया भर में दिल्ली के स्वास्थ्य सिस्टम को लेकर बात होती है। इसके अलावा दिल्ली में सस्ती बिजली भी दी जाती है। सिसोदिया ने लीडर ऑफ ऑपोजिशन का पद दिलवाया। उन्होनें सुखपाल खैहरा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ अवसरवादी नेता भी पार्टी में आए, जिन्हें कुर्सियां प्यारी थी। उन्होनें कहा कि पंजाब कोर कमेटी की बैठक होने के बाद ये फैसला लिया गया कि भगवंत मान का इस्तीफा स्वीकार न किया जाए और उन्हें फिर से पंजाब की कमान संभाली जाए।

मेरे लिए पद बड़ी चुनौतीः भगवंत मान

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब अध्यक्ष का पद मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है। भगवंत मान ने कहा कि पंजाब आज एक ऐसे नाजुक मोड़ पर खड़ा है, जहां हर वर्ग परेशान है। युवा से लेकर दलित हर कोई तकलीफ झेल रहा है और इसकी कसूरवार पंजाबमें कांग्रेस सरकार है। 

Read More  मां वैष्णों देवी में प्राचीन गुफा के खुले द्वार, श्रद्धालुओं में खुशी की लहर

कैपटन सरकार ने दो साल में कोई वायदा पूरा नही किया। किसान कर्ज माफी के नाम पर उनसे मजाक किया जा रहा है। आज हर वर्ग सड़को पर है जबकि घर में केवल सरकार बैठी हैं। उन्होनें कहा कल से बजट सत्र के लिए संसद की कार्यवाई शुरू होगी। इस में वो पंजाब के मुद्दों को प्रमुखता से उठाएंगे। 
 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bhagwant mann is make aam aadmi party president of Punjab

More News From punjab

free stats