image

चंडीगढ़ः सुखबीर बादल के खास माने जाने वाले बब्बी बादल आज अकाली दल टकसाली में शामिल हो गए। अकाली टकसाली के मुख्य रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने उन्हें सिरोपा पहना कर टकसाली में शामिल किया और साथ ही उन्हें अकाली टकसाली दल के यूथ विंग का प्रधान भी नियुक्त कर दिया। 

Read More जब कांग्रेस अध्यक्ष ने छात्रा से बाेला, सर नहीं राहुल कह कर पुकाराे

इसके साथ ही रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने आरोप लगाया कि ख़डूर साहिब में कल हुई अकाली दल की रैली में शराब का सेवन किया गया। इसका सारा आरोप उन्होनें बीबी जगीर कौर पर लगाया। रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि बीबी जागीर कौर एसजीपीसी की अध्यक्ष रह चुकी हैं और उनकी रैली में सारा लंगर दरबार साहिब से आया और उसी रैली में लोगों को शराब भी बांटी गई। ब्रह्मपुरा ने कहा कि ये वही जागीर कौर है, जिसने अपनी ही बेटी का कत्ल करवा दिया था। 

Read More  भारत की PAK को लताड़- इतने उदार हैं तो आतंकी मसूद को हमारे हवाले करे इमरान खान

वहीं सेवा सिंह सेखवा ने कहा कि अकाली दल में अभी भी कुछ लोग सही सोच वालें है और अगर वो अकाली टकसाली में शामिल होना चाहते हैं तो उनका पार्टी में स्वागत है।इसके साथ ही बब्बी बादल ने कहा कि उन्होनें अकाली दल में 25साल तक सेवा की, लेकिन उन्हें कभी वो जगह पार्टी ने नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। बब्बी ने कहा कि मैं इस पार्टी में कौम की सेवा करने के लिए आया था लेकिन अब इस पार्टी में कौम के लिए आत्मा ही नहीं बची है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: babbi badal joins taksali akali dal in chandigarh

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats