image

बठिंडा: साथ काम न करने की रंजिश के चलते 2 साथियों के साथ मिलकर साथी डांसर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार डांसर की मंगलवार सुबह मॉर्डन जेल गोबिंदपुरा में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। हत्यारोपी डांसर के गर्भवती होने की आंशका है। जिस कारण सीजेएम की मौजूदगी में 3 डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी में मृतका का पोस्टमार्टम कर विसरे के साथ प्रैगनैंसी होने की आशंका जाहिर करते हुए बच्चेदानी को जांच के लिए लैब भेजा है।

पुलिस ने 15 अप्रैल को साथी डांसर सपना का सिर धड़ से अलग करने के आरोप में पूनम (32) पत्नी बबलू निवासी कृष्णा कालोनी को 2 साथियों के साथ 18 अप्रैल को पकड़ा था। पुलिस ने अदालत में पेश कर पूनम को एक दिन के पुलिस रिमांड पर थाना जीआरपी में भेजा गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार रिमांड के दौरान पूनम ने पेट में दर्द होने की शिकायत की थी। 

जीआरपी पुलिस की मानें तो उन्होंने शिकायत के बाद पूनम को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। अस्पताल में 3 इंजेक्शन लगने के बाद पूनम को जेल भेज दिया गया था। वहीं जेल सूत्रों के अनुसार यहां भी मैडीकल के दौरान पूनम ने पेट दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद डाक्टरों ने उसे 3 टाइम की दवा दे दी थी। इसके बाद भी हत्यारोपी पूनम की तबीयत खराब चल रही थी, लेकिन जेल प्रबंधन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। पूनम के लगातार पेट दर्द की शिकायत के बाद भी उसका सही डायग्नोस नहीं हो पाया तथा बेहतर इलाज न मिलने के कारण उसकी मंगलवार को जेल में संदेहास्पद हालातों में मौत हो गई। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pregnant dancer dies in jail

IPL 2019 News Update
free stats