image

अमृतसरः पंजाब की जेलाें में कैदियाें काे सुख-सुविधाएं एंवम माेबाइल फाेन रखने की खबराें काे एक बार फिर दरकिनार करते हुए कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दावा किया हैं, कि जेल व्यवस्था में कई सुधार किए गए है और सैकड़ाें मोबाइल फाेन कैदियाें से बरामद करके केस दर्ज किए गए हैं। कैबिनेट मंत्री हाेने के बावजूद इन मामलाें की जांच काे उन्हाेंने पुलिस के पाले में ही डाल दिया हैं। रंधावा अमृतसर में स्मार्ट स्कूल का उद्धघाटन करने के लिए पहुंचे हुए थे।

Read More हांगकांग : अदालत ने हवाई अड्डे से प्रदर्शनकारियों को हटाने का दिया आदेश, उड़ानें हुईं शुरू

सुखविंदर रंधावा का ये कहना कि जेल के अंदर फाेन कौन पहुंचता हैं, इसकी जांच ताे पुलिस काे ही करनी हैं। इस तरह का आभास देता हैं, कि पुलिस प्रशासान अपनी मर्जी से काम कर रहा हैं। हालांकि रंधावा ने कहा कि लापरवाही बरतने वाले कई जेल अधिकारियाें और कर्मचारियाें काे बर्खास्त भी किया गया है और मोबाइल को ढूंढने के लिए अत्याधुनिक उपकरणों के अलावा डॉग स्क्वायड भी जेलों में लगाई गई है, इसके बावजूद पटियाला जेल में बैठ कर नशा तस्कार अपनी पत्नि काे नशा सप्लाई करने की डायरैक्शन देता रहा।

Read More 73 साल पहले करोड़ों रुपए लेकर अलग हुआ था पाकिस्तान, आज बर्बादी की कगार पर

बीते दिनाें पटियाला पुलिस ने नशों का काला कारोबार करने वाली 2 औरताें को गिरफ्तार किया हैं, जिनसे पूछताछ में मनजीत कौर उर्फ बीटो नाम की महिला ने खुलासा किया था कि उसका पति पिछले 5 महीनाें से जेल में बैठकर उसकी मदद कर रहा हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sukhwinder Randhawa Claimed Reforms In Jails, Nevertheless, The Mobile Phone Remains Recovered

More News From amritsar

Next Stories
image

free stats