image

अमृतसर: गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के माइक्रो बॉयोलॉजी में एमएससी कर रहे छात्र ने रविवार को होस्टल के कमरे में फंदा लगा लिया। मौके पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। प्रबल कुमार पुत्र संजीव कुमार निवासी मकान नंबर बी, 17/ 177 गली नंबर-5 प्रेम नगर होशियारपुर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में एमएससी सैकेंड एयर का छात्र था और होस्टल के कमरा नंबर-1306 में दोस्तों के साथ रह रहा था। बैसाखी की छुट्टी और रविवार होने के कारण उसके साथी घरों में गए हुए थे और प्रबल कमरे में अकेला था। 

उसकी क्लास के छात्र रविवार सुबह 11 बजे उसे अपने साथ लैब में ले जाने के लिए आए तो काफी देर दरवाजा खटखटाया तथा अवाजें भी लगाईं। अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो मोबाइल पर भी संपर्क करने का प्रयास किया, मगर संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद उसके दोस्त साथ वाले कमरे की बालकनी से होते हुए उसके कमरे की बालकनी में पहुंचे तो देखा कि कमरे में प्रबल का शव पंखे से लटक रहा था। सूचना मिलने पर एसीपी वैस्ट देवदत्त, थाना कैंट के एसएचओ सुखजिंदर सिंह तथा यूनिवर्सिटी के सुरक्षा अधिकारी सुखदेव सिंह मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। मौके पर जांच के दौरान सुसाइड नोट बरामद किया गया जिसमें प्रबल ने लिखा है कि वह आत्महत्या कर रहा है। उसकी आत्महत्या के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। पुलिस और यूनिवर्सिटी द्वारा उसके माता-पिता को भी सूचित किया गया है। शव कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Student committed suicide in the hostel

More News From punjab

Next Stories
image

free stats