image

अमृतसर: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व सांसद श्वेत मलिक ने स्पष्ट किया कि वह खुद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, क्योंकि वह प्रदेशाध्यक्ष हैं और उनका काम चुनाव लड़वाना है, चुनाव लड़ना नहीं। सैलीब्रिटी होगा या फिर लोकल उम्मीदवार, पार्टी जिसे भी टिकट देगी हरेक कार्यकत्र्ता जी जान से उसे जितवाने में जुट जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब में 3 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि 10 सीटों पर अकाली दल चुनाव लड़ेगा। 

पंजाब से बाहर जाते ही टूट जाते हैं अकाली-भाजपा के रिश्ते
मलिक ने जब कहा कि अकाली-भाजपा में नाखून-मास का रिश्ता है? इस पर ‘दैनिक सवेरा’ ने उनसे सवाल किया कि हरियाणा में जाते ही अकाली-भाजपा के रिश्ते टूट क्यों जाते हैं? वहां पर नाखून से मास अलग क्यों हो जाता है? यह पूछे जाने पर मलिक बोले वह पंजाब की बात बता सकते हैं। हरियाणा या उत्तर प्रदेश पर टिप्पणी आलाकमान करेगा। 

शीघ्र ही जिला स्तर पर कमेटियों का होगा गठन
ऊपरी स्तर पर एकजुट होने के लिए बैठकें की जा रही हैं लेकिन सच तो यह है शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के कार्यकत्र्ताओं में तालमेल बिठाने के लिए जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हो रहा है? इस पर मलिक बोले कि शीघ्र ही जिला स्तर पर कमेटियों का गठन किया जाएगा और दोनों पार्टियों के नेताओं की ओर से समस्याओं को मिल बैठकर खत्म किया जाएगा। टकसाली अकाली नेताओं संबंधी पूछे जाने पर मलिक बोले कि इतिहास गवाह है कि शिरोमणि अकाली दल से जो भी टूट गया, उसका कोई भविष्य नहीं रहा।

24 फरवरी को अमित शाह फूंकेंगे कार्यकत्र्ताओं में जान
मलिक ने बताया कि 24 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अमृतसर में आ रहे हैं। वह शक्ति केंद्रों की बैठक करेंगे और कार्यकत्र्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए उनमें ऊर्जा भरेंगे।

प्रियंका भी पार नहीं लगा सकेंगी राहुल की डूबती नैया
मलिक बोले कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी का आधार खत्म होता जा रहा है। इसलिए उसे सपोर्ट देने के लिए कांग्रेसी प्रियंका गांधी को लेकर आए हैं, लेकिन प्रियंका गांधी भी अपने भाई राहुल की डूबती नैय्या को पार नहीं लगा सकेंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: My job is set at variance, not fight: Malik

More News From punjab

Next Stories

image
free stats