image

अमृतसरः करतारपुर कॉरिडोर मामले को लेकर पंजाब के मंत्रियों का एक प्रतिनिधिमंडल आने वाली 22 से 28 अगस्त के बीच पाकिस्तान  जा सकता है। पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का काम कहां तक पहुंचा, इसकी समीक्षा हो सकती है। इस बारे में पंजाब के कैबिनेट मंत्री और वदानसबा हलका डेरा बाबा नानक से विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जानकारी दी। दरअसल रंधावा ने डेरा बाबा नानक में एक समीक्षा बैठक की। 

Read More  बकरीद पर कश्मीरी छात्रों के लिए सरकार ने किए खास इंतजाम, नहीं होगी घर की कमी महसूस

इस बैठक के दौरान मंत्री रंधावा के साथ NHAI, रेव्न्यू , बिजली विभाग,  PWD, करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कर रही कंपनी, वाटर स्पलाई, पुलिस विभाग व अन्. कई विभागों के अधिकारी इस बैठक में मौजूद थे। इस बैठक में करतारपुर कॉरिडोर के मामले में बैठक की गई और काम की समीक्षा की गई। बैठक का मुख्य कारण कॉरिडोर के तमाम मसलों की जानकारी प्राप्त करना ही है। ताकि पाकिस्तान फेरी के दौरान मंत्री निर्माण संबंधी सभी समलों को पाकिस्तान सरकार के सामने पेश कर सकें। 

Read More  सैलाब में डूबा केरल, बचाव के लिए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से मांगी मदद 

गौरतलब है कि डेरा बाबा नानक में करतारपुर क़ॉरिडोर का काम काफी हद तक पूरा हो चुका है। पाकिस्तान ने अपने हिस्सा का करीब 90 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और बाकी का 10 प्रतिशत काम नवंबर से पहले पूरा हो जाएगा। वहीं भारत की तरफ से भी करतारपुर कॉरिडोर का काम लगभग पूरा हो चुका है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ministers of punjab may be going to pakisatan for kartarpur corridor

More News From punjab

Next Stories
image

free stats