image

अमृतसरः पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो.लक्ष्मीकांता चावला ने लोगों से कहा है कि वह लोकसभा चुनावों में अपने वोट उसी नेता को दें जो उन्हे आवारा कुत्तों के आंतक से बचाए।प्रो.चावला ने बुधवार को बताया कि राज्य में आवारा कुत्तों का आंतक इस कदर बढ़ गया है कि कुत्ते मासूमों को नोंच नोंच कर खा रह हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के होशियारपुर जिले के एक गांव में डेढ़ साल के मासूम को कुत्तों ने नोंच-नोंच कर खा लिया। 

Read More  अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर उतरे 40 लाख कर्मचारी, लखनऊ में धारा 144 लागू  

इससे पहले भी पंजाब में और देश में हजारों ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं जहां कुत्तों ने लोगों को काटा और मार भी दिया। उन्होने कहा कि अफसोस यह है कि  देश और प्रदेशों की सरकारें हाथ पर हाथ धरे बैठी हैं। आज तक इन निर्मम हत्याओं के लिए किसी को दोषी करार नहीं दिया गया। 

Read More आज से शुरू हुई 'You and Realme Days, थीम बेस्ड सेल

प्रो. चावला ने कहा कि पंजाब और केंद्र  सरकार यह बताए कि आवारा कुत्तों को संभालना किसका कर्त्तव्य है और जिन लोगों  को कुत्तों ने काटा या मार दिया उनको सरकार की ओर से क्या मुआवजा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि सरकार जवाब दे कि कब तक आम आदमी कुत्तों का शिकार होता रहेगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में हर नागरिक वोट मांगने वालों से पहला सवाल यही करे कि क्या वह कुत्तों के आतंक से बचाएंगे।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Give votes to those who protect dogs

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats