image

अजनाला: पुलिस थाना राजासांसी के अंतर्गत आते गांव रानेवाली में एक लड़की ने मंगनी टूटने से आहत होकर जहरीली गोलियां निगल लीं जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में सिमरजीत कौर पत्नी सुरजन सिंह ने बताया कि उनके 3 बच्चे हैं। मनप्रीत सबसे बड़ी लड़की है जो अमृतसर में बैंक में जॉब करती थी। 14 जनवरी, 2019 को मनप्रीत की हरमन सिंह पुत्र मनमोहन सिंह निवासी गांव डयाल भट्टी के साथ अजनाला के गुरुद्वारा साहिब में मंगनी हुई थी। 

लड़के के घरवालों ने बताया था कि लड़का बी.डी.ओ. ब्लॉक रमदास में नौकरी करता है और बाद में जब वह शादी के लिए हरमन और उसके परिवार से पूछते थे तो वह बार- बार टाल-मटोल करते थे। उन्हें पता चला कि हरमन थोड़े दिन पहले विदेश चला गया है। बार-बार परिवार से बात करने पर पहले तो उन्होंने लड़की वालों का फोन उठाना बंद कर दिया व सभी मोबाइल नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिए। फिर एक दिन उन्होंने बताया कि उनका लड़का विदेश चला गया है और उनकी लड़की का उनके बेटे के साथ कोई मेल नहीं है जिससे वह अपने लड़के की शादी कहीं ओर करेंगे। इसी बात को लेकर मनप्रीत बीते दिनों से काफी परेशान रह रही थी। 

शनिवार दोपहर करीब 3 बजे मनप्रीत की मां घर के बरामदे में सोई हुई थी और लड़की मनप्रीत अंदर सोई थी। जब वह अचानक अंदर गई तो देखा कि मनप्रीत बेहोशी की हालत में थी और उसने बताया कि उसने अपने मंगेतर हरमन और उनके परिवार से दुखी होकर नशीली गोलियां खा ली हैं। मनप्रीत को तुरंत राजासांसी के निजी अस्पताल में लेकर गए जहां पर कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। इस संबंध में ए.एस.आई. परगट सिंह ने बताया कि लड़की की मां के बयानों के आधार पर लड़के हरमन सिंह, उसके पिता मनमोहन सिंह, माता सुखविंदर कौर, भाई दमनप्रीत सिंह पर मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: girl commit suide due to break engagement in amritsar

More News From punjab

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats