image

अमृतसर: खालसा कालेज पब्लिक स्कूल के सामने मंगलवार की रात युवक और युवती की सिर कटी लाश ने पुलिस की नींद उड़ी दी थी। मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए चंडीगढ़ से फौरेंसिक टीम को बुलाना पड़ा। सिटी पुलिस के पुलिस कमिश्नर समेत दर्जनों अधिकारी कई घंटे तक जांच में जुटे रहे। मगर खालसा कालेज में लगे सीसीटीवी की एक मिनट की फुटेज ने मामले की गुत्थी को सुलझा दिया। मामला हत्या का नहीं बल्कि सड़क हादसा निकला। हादसे में मरने वाले युवक और युवती के अलावा घायल की भी पहचान हो गई है। मृतक युवक की पहचान सुमित कुमार उर्फ पीडी निवासी भारत नगर बटाला रोड के रूप में हुई है जबकि मृतक युवती खंडवाला छेहर्टा की रहने वाली है। इसके अलावा रघु निवासी खंडवाला छेहर्टा घायल हुआ है। 

मंगलवार की रात 11 बजे खालसा कालेज पब्लिक स्कूल के सामने और चौकी कबीर पार्क के नजदीक सड़क पर युवक और युवती का शव पड़ा मिला। दोनों शवों की गर्दन धड़ से अलग थी। तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल था। मौके के हालात बता रहे थे कि हत्या की गई है, इसलिए पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बुधवार सुबह होते ही घटनास्थल को सील कर दिया गया तथा ट्रैफिक दूसरे रास्ते पर डाईवर्ट कर दिया गया। पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव, डी.सी.पी. इन्वैस्टीगेशन मुखविंदर सिंह भुल्लर, एडीसीपी सुरिंदर चाहल, एसीपी इवैस्टीगेशन पलविंदर सिंह, ए.सी.पी. वैस्ट देव दत्त, थाना कैंट, थाना छेहर्टा, थाना इस्लामाबाद के एसएचओ जांच के लिए मौके पर पहुंचे। पुलिस की बार्डर रेंज की फोरैंसिक टीम भी वहां पर पहुंची। 

पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की गई लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची तो चंडीगढ़ से फौरैंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू किया गया। खालसा कालेज के गेट नंबर 4 पर लगे कैमरे से गुत्थी सुलझी। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि दोनों युवक युवती को स्कूटी पर बिठा कर तेजरफ्तार जा रहे हैं। उनकी स्कूटी बी.आर.टी.एस. की ग्रिल से टकराती है। उसके बाद ग्रिल के साथ घिसटते हुए दूर तक जाते हैं। स्कूटी से आग की चिंगारियां भी निकलती नजर आ रही हैं। तेजरफ्तारी के कारण सुमित उर्फ पीडी और युवती के सिर धड़ से अलग हो गए। इस सीसीटीवी फुटेज के बाद थाना कैंट में सड़क हादसे का केस दर्ज किया गया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: dead bodies found in Amritsar

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats