image

अमृतसर: अमृतसर के दुग्र्याणा तीर्थ के निकट स्थित खुह बंबेवाला क्षेत्र में 8 गायों का एक साथ मृत पाया जाना एक बहुत ही संदिग्ध और चिंता का विषय बन गया है तथा इसको लेकर हिन्दू समाज सहित पूरे प्रदेश में शोक और गुस्से की लहर है। भाजपा के प्रदेश अध्य्क्ष तथा राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने मंगलवार को इस घटना की निंदा करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। 

उन्होंने कहा कि कुछ समाज एवं राष्ट्र विरोधी ताकतें पंजाब का माहौल फिर से खराब करने पर तुली हुई हैं। उन्होंने कहा कि भारत समूचे विश्व का सिरमौर देश बनने जा रहा है लेकिन समाज और राष्ट्र विरोधी ताकतें फिर से देश को खंडित करने के लिए एकजुट होकर प्रयास कर रही हैं। इसके कारण इन राष्ट्र विरोधी तख्तों द्वारा पहले श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था।

पंजाब में बम विस्फोट और उसके बाद पुलवामा की घटना को अंजाम दिया गया तथा अब यह गौ हत्याएं पंजाब के धार्मिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब हमेशा ही शांतिप्रिय प्रदेश रहा है, चाहे वह आंतकवाद का दौर रहा हो, यहां पर धार्मिक तथा आपसी भाईचारा हमेशा कायम रहा है। 

सांसद मलिक ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की कि इन राष्ट्र व समाज विरोधी ताकतों के खिलाफ कार्रवाई कर 8 गायों के कातिलों को पकड़ कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए तथा जनता में सद्भावना कायम की जाए। उन्होंने पंजाब की जनता से अपील की कि आज फिर से इम्तिहान का समय है और हम सब मिलकर पंजाब में शांति और भाईचारा कायम रखें। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Cow murder: Conspiracy to spoil the atmosphere of anti-national forces: Shwait Malik

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats