image

नई दिल्लीः लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसी के चलते पीएम मोदी भी रैलियों पर रैलियां कर रहे हैं। ममता बनर्जी का गढ़ कहा जाने वाला पश्चिम बंगाल अब बीजेपी के निशाने पर है। आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और दो परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। 

Read More  मोदी सरकार का अंतरिम बजट उसका अंतिम जुमला है, दिल्ली के लिए निराशाजनक : केजरीवाल  

लेकिन पश्चिम बंगाल में रैली करना इतना आसान नहीं लग रहा। पीएम मोदी के बंगाल आने की खबर से ही तहलका मचा हुआ है। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की रैली के लगे हुए पोस्टरों को फाड़ दिया है और उनकी जगह पर ममता बनर्जी की तस्वीर वाले पोस्टर चिपका दिए हैं। पश्चिम बंगाल से सांसद और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा कि टीएमसी ने अपनी खराब हरकतों की हदें पार कर दी और यही नहीं टीएमसी के गुंडो ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया।

पीएम मोदी के कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले दुर्गापुर जाएंगे जहां वह रेलवे के 294 किलोमीटर लंबे रेल खंड के विद्युतीकरण का कार्य देश को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय से शुक्रवार को जारी बयान में बताया गया कि वह हिजली- नारायणगढ़ के बीच तीसरी रेल लाइन भी देश को समर्पित करेंगे।

Read More  टैक्स की सीमा 5 लाख तक बढ़ने का शेयर बाजार में यूं दिखा असर

बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर दौरे में 294 किलोमीटर लंबे अंडाल-सेंथिया-पाकुर-मालदा और खाना-सेंथिया रेल सेक्‍शन के विद्युतीकरण को राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे। इसमें कहा गया है कि इस खंड के विद्युतीकरण से उत्तर और उत्तर पूर्व भारत में कोयले, पत्थर के चिप्स और गिट्टी के परिवहन में आसानी होगी।

Read More   बजट के बाद अमित शाह का बयान- गरीब, किसान और युवाओं के लिए समर्पित है मोदी सरकार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार की धुर-विरोधी रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों कोलकाता में महारैली का आयोजन किया था। इस रैली में 20 से अधिक दलों के नेता शामिल हुए थे।  सभी ने एक सुर में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने की बात कही।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi rally in West Bengal

More News From national

free stats