image

बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे ने आज कांग्रेस को ज्वाइन कर लिया है। आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर हर कोई उत्सुक है और जिस तरह से बॉलीवुड और टीवी के कई चमकते सितारे राजनीति में एंट3ी कर रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि मुकाबला काफी तगड़ा होने वाला है। बडडी खबर यह है कि  छोटे पर्दे पर बाभी जी के किरदार से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।मंत्री संजय निरुपम के नेतृत्व में शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस ज्वाइन की है। शिल्पा शिंदे को सिरोपा भेंट करके और फूलों का गुलदस्ता देकर पार्टी ज्वाइन करवाई गई है।

Mumbai: TV actress Shilpa Shinde joins Congress in presence of Sanjay Nirupam, President of Mumbai Congress Committee and party leader Charan Singh Sapra. pic.twitter.com/cBO5q6fTl6

— ANI (@ANI) February 5, 2019

शिल्पा शिंदे के पार्टी में आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। वैसे काफी समय से कई फ़िल्मी सितारों के कांग्रेस में आने के कयास लगाए जा रहे थे। कुछ दिन पहले करीना कपूर खान के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबर सामने आई थी। कहा यह भी गया कि वे भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकती हैं, हालांकि करीना ने ख़बरों को अफवाह बताया था।

श‍िल्पा श‍िंदे इन द‍िनों सोशल मीड‍िया से दूर हैं। इसकी वजह ट्रोल‍िंग है। बीते द‍िनों ब‍िग बॉस व‍िनर दीप‍िका कक्कड़ के विनर बनने पर श‍िल्पा काफी नाराज थीं। उन्होंने दीप‍िका के ख‍िलाफ कई ट्वीट भी किए। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर दीप‍िका के फैंस ने जमकर ट्रोल किया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Big Boss 11 Winner Shilpa Shinde joins Congress

More News From national

free stats