image

नई दिल्ली: पाकिस्तान की तरफ से लगातार संचालित हो रही आतंकी गतिविधियां और पुलवामा का टेरर अटैक इस सब का जवाब देते हुए भारत ने भी कार्रवाही की। 'ऑपरेशन बालकोट' के तहत भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानो पर हमला कर उसे तहस-नहस कर दिया। भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाही और बाद की घटनाओं के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की देश राफेल विमान की कमी महसूस कर रहा है और अगर भारत के पास ये लड़ाकू विमान होते तो कुछ और ही बात होती। प्रधानमंत्री मोदी ने एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में कहा 'राफेल पर स्वार्थनीति और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ।

घर में ना रखें इस सीमा से ज्यादा कैश, अभी करें बैंक में जमा

राफेल की कमी आज देश ने महसूस की है। आज हिंदुस्तान एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता, तो क्या होता?' मोदी ने कहा कि वह विपक्षियों को बताना चाहते हैं कि वे उनकी आलोचना करने और उनकी गलतियां निकालने के लिए स्वतंत्र हैं पर उन्हें देश के सुरक्षा हितों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिये। गौरतलब है की मोदी सरकार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल सौदे को लेकर हमला बोलते रहे है।

 

इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रोत्साहन को सरकार ने दिए 10,000 करोड़, यहां होगें खर्च

राहुल गांधी का आरोप है कि इस सौदे में भ्रष्टाचार और अपनी पसंद का ही ध्यान रखा गया। सरकार इन आरोपों से इनकार करती रही है। हालांकि प्रधानमंत्री के बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से भी एक ट्वीट कर पलटवार किया गया है। उन्होंने कहा, 'प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आपको कोई शर्म नहीं है? अपने 30 हजार करोड़ रुपये चोरी करके अनिल अंबानी को दिये। राफेल विमानों के आने में देरी के लिए सिर्फ आप जिम्मेदार हैं।' 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: If the IAF had Rafael, there would have been some other result: PM Modi

More News From national

free stats