image

अहमदाबाद: गुजरात में 12 मार्च को कांग्रेस की CWC की मीटिंग होने के बाद पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया। हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद अज्ञात लोगों ने गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया और उनकी फोटो अपलोड कर दी है। यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है। तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - 'हमारे नए नेता का स्वागत।' 

इस दिन भारत में Xiaomi लॉन्च करेगा सबसे सस्ता स्मार्टफोन

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी के मुताबिक पार्टी की आईटी टीम ने इस खुराफात की जानकारी मिलते ही तत्काल वेबसाइट बंद कर दी। उन्होंने कहा कि यह जल्द ही ऑनलाइन हो जाएगी। जानकारों के अनुसार हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को गुजरात के उन इलाकों में फायदा होने की संभावना है जहां पाटीदारों की पकड़ ज्यादा है। 

Pulsar का नया 180cc मॉडल हुआ लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ बहुत कुछ खास

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हार्दिक का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब हार्दिक पटेल के जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी तक कांग्रेस की तरफ से आधिकारिक रूप से कुछ भी साफ नहीं किया गया है कि वह किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Gujarat Congress website hack, Such pictures of Patidar leader's post

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats