image

चीनी इलैक्ट्रानिक्स कंपनी शियोमी ने वीरवार को 2 नए स्मार्ट टीवी और एम.आई. साऊंडबार लांच किए। एम.आई. साऊंडबार के माध्यम से कंपनी ने होम ऑडियो कैटेगरी में प्रवेश किया है। 2 नए टीवी-एम.आई. एल.ई.डी. टी.वी. 4एक्स प्रो (55 इंच) और एम.आई. एल.ई.डी. टी.वी. 4ए प्रो (43 इंच) की कीमत क्रमश: 39,999 और 22,999 रुपए रखी गई है। कंपनी ने कहा है कि इनकी बिक्री 15 जनवरी से शुरू हो रही है। एम.आई. साऊंडबार को एम.आई. डॉट कॉम और एम.आई. होम स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 4,999 रुपए है। इसकी बिक्री 16 जनवरी से शुरू होगी। 

सिर्फ 9,999 रुपए में Micromax दे रहा है बेहतरीन सैल्फी कैमरा और नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

Mi LED TV 4X PRO  
शियोमी में कस्टम आप्रेटिंग सिस्टम आप्रेटिंग सिस्टम पैचवॉल ओ.एस. है। इसके अलावा इसमें 4के एच.डी.आर. एल.ई.डी. डिस्प्ले है। यह टी.वी. 64 बाइट क्वाड कोर प्रोसैसर से लैस है। वहीं अगर इसके स्टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें 2जी.बी. रैम और 8 जी.बी. इंटरनल स्टोरेज है। इस टी.वी. की सबसे खास बात ये है कि यह ब्लूटूथ रिमोट वॉयस कंट्रोल के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें इसमें 20वाट के बड़े स्पीकर हैं। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 2 यू.एस.बी. पोर्ट, 3 एच.डी.एम.आई. पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Google Maps की मदद से ऐसे खोजें अपना खोया स्मार्टफोन

Mi LED TV 4A PRO 
इस स्मार्ट टीवी में 43-इंच का डिस्प्ले है, जो शियोमी के कस्टम पैचवॉल ओ.एस. के साथ एंड्रायड टी.वी. पर काम चलता है। इसके अलावा इसमें अल्ट्रा-ब्राइट एल.ई.डी. डिस्प्ले है और यह 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसैसर पर रन करता है। स्टोरेज के मामले में इसमें 1जी.बी. रैम और 8जी.बी. का इंटरनल स्टोरेज है। इस टी.वी. की सबसे खास बात ये है कि यह ए.आर.11 ब्लूटूथ रिमोट वॉयस कंट्रोल के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 20वाट  के बड़े स्पीकर हैं। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 3 यू.एस.बी. पोर्ट्स, 3 एचडीएमआई पोर्ट्स और 1 ए.वी. पोर्ट के अलावा ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स शामिल हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Xiaomi launches 2 new Smart TV, Learn Price and Features

More News From gadgets

free stats