image

लुधियाना: लुधियाना से एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कुछ युवकों ने पति और पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश करने के बाद पत्नी को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप किया। लुधियाना के माडल टाऊन के अधीन आने वाले गांव तलवंडी नौ आबाद में दो बच्चों की मां को घर में बेहोश कर चार युवकों द्वारा खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। 

पीड़िता ने बताया कि आठ जुलाई की रात को वह अपने परिवार के साथ घर सो रही थी। उसका पति अलग कमरे में सोया था, जबकि वह बच्ची के साथ अलग कमरे में सोई हुई थी। गर्मी होने के कारण दरवाजा खुला हुआ था। रात करीब एक बजे बाल पकड़कर किसी ने खींचा तो उसकी आंख खुल गई। आंख खुलते ही गांव भूंदड़ी के हैरी ने उसका मुंह दबाकर उसे नशीली चीज सुंघा दी। जिससे वह बेबस हो गई। उसके साथ गुरदेव सिंह उर्फ गब्बर व एक अन्य युवक था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके पति को भी नशीली चीज सुंघा दी और वह बेहोश हो गया। इसके बाद आरोपियों ने घर में पड़े दो फोन उठा लिए। आरोपी हैरी उसे घर के मेन गेट के पास ले आया। जहां राजू उर्फ राज सिंह पहले से ही खड़ा था। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोपी उसे बाइक पर ही सतलुज दरिया के पास एक खेतों में ले गए। जहां चारों ने उसके साथ बारी-बारी दुराचार किया। जिसपर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: woman gangrape in ludhiana

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats