image

Vivo ने चीनी मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z3i लॉन्च किया है। Vivo Z3i को हाल ही में भारत में लॉन्च हुए वीवो वी11 का रीब्रैंडेड वर्ज़न है। नए Vivo हैंडसेट में 6 जीबी रैम है। इसके अलावा स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Vivo ने अपने Vivo Z3i स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,398 चीनी युआन (करीब 25,600 रुपये) है। यह फोन ऑरोरा ब्लू और मिलेनियम पिंक रंग में आता है। वहीं, भारत में Vivo V11 को 22,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। ताज़ा कटौती के बाद इसकी कीमत 20,990 रुपये हो गई है।

Vivo Z3i ग्लास डिजाइन वाला स्मार्टफोन है और यह स्लीक है. इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इस डिवाइस में MediaTek Helio P60 चिपसेट दिया गया है और इसमें 6GB रैम है। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह दो कलर वेरिएंट्स – मिलेनियम पिंक और ऑरोरा ब्लैक में उपलब्ध होगा.

इस स्मार्टफोन की बैटरी 3,315mAh की है और ये स्मार्टफोन Android 8.1 ओरियो बेस्ड Funtouch OS पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। लेकिन इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है जैसे दूसरे हाई एंड स्मार्टफोन्स में कंपनी दे रही है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: with 6GB RAM and 24 MP selfie camera budget smartphone Vivo Z3i launched

More News From gadgets

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats