image

नई दिल्ली : आप के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी पदाधिकारियों से आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सात सीटों पर भाजपा को हराने का अपना दायित्व पूरा करने का आह्वान करते हुये उन्हें मतदाताओं को यह समझाने की जिम्मेदारी सौंपी है कि कांग्रेस को वोट से भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित होगी। केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र के विधायकों और अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक का सिलसिला शुरु करते हुये शुक्रवार को कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘आपकों घर घर जाकर जनता को समझाना है कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब भाजपा को जिताना है ।

अदालत ने ‘जी मीडिया’ को रजत शर्मा के खिलाफ विज्ञापन जारी करने से रोका

उन्होंने इसकी वजह बताते हुये कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में 46 प्रतिशत, आप के पक्ष में 33 प्रतिशत और कांग्रेस के पक्ष में 15 प्रतिशत मतदान हुआ था। 
 केजरीवाल ने कहा कि आगामी चुनाव के सर्वेक्षणों के मुताबिक इस बार भाजपा के मत प्रतिशत में 10 प्रतिशत गिरावट का अनुमान है। इसके मद्देनजर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें जनता को समझाना है कि अगर भाजपा से नाराज 10 प्रतिशत मत कांग्रेस को जाता है तो कांग्रेस का मतप्रतिशत 25 फीसदी, आप का 33 फीसदी और भाजपा 36 फीसदी पर आ जाएगा। इससे भाजपा की एक बार फिर से जीत होगी। 

इस शख्स के साथ हैदराबाद गई श्रद्धा कपूर, वजह जान चौंक जाएंगे आप

उन्होंने कहा कि यह 10 प्रतिशत मत आप को मिलने पर पार्टी का मत प्रतिशत 43 फीसदी होगा जिसका परिणाम दिल्ली कि सातों सीट पर आप की जीत के रुप में मिलेगा। केजरीवाल ने प्रत्येक लोकसभा सीट के प्रभारियों और अन्य पदाधिकारियों के माध्यम से आप की जीत का यह सूत्र घर घर पहुंचाने का अभियान शुरु किया है।

Video: TAPM में अनुपम खेर की एक्टिंग को देखकर मां ने क्याें कहा- क्या ऐसे एक्टिंग करते है...

उन्होंने दिल्ली सहित पूरे देश में मोदी सरकार के खिलाफ जनता में गुस्से का हवाला देते हुये पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि दिल्ली सरकार के जनहित के कामों को अबाध रुप से चलाने में केंद्र सरकार की अड़चनों से मतदाता वाकिफ हैं. उन्हें आप के रुप में उचित विकल्प की जानकारी देकर कांग्रेस को वोट देने की भूल करने से बचाया जा सकता है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Vote for Congress means winning BJP: Kejriwal

More News From national

free stats