image

नई दिल्ली : क्रिकेट प्रशंसक को देश छोड़ने की सलाह देने वाले बयान पर ट्रोल होने के बाद विराट कोहली ने अपनी सफाई दी है। विराट ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि कॉमेंट करने वाले व्यक्ति ने 'ये भारतीय' बोला था, जिसे वे लोगों की नजरों में लाना चाहते थे। उन्होंने लोगों से इस मामले को ज्यादा तूल न देने को भी कहा है। विराट की ये सफाई बीसीसीआई के एक अधिकारी की ओर से नाराजगी जताने के बाद आई है। विराट ने कहा कि मैं बताना चाहता था कि कैसे उस कॉमेंट में 'ये भारतीय' बोला गया, मैं बस उस चीज को कहना चाहता था।

READ NEWS : दिल्ली डेयरडेविल्स ने भारत के इस पूर्व बल्लेबाज को बनाया सहायक कोच

मैं भी किसी को पसंद करने की आजादी का सम्मान करता हूं। इस बात को ज्यादा तूल न दें और त्योहारों का मजा लें। सभी के लिए खूब सारा प्यार।' गौर हो कि विराट का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे एक फैन को देश छोड़ने की सलाह दे रहे थे। वीडियो में कोहली मोबाइल में देखकर कॉमेंट पढ़ते दिख रहे थे। इसमें एक फैन ने लिखा- विराट एक ओवररेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मुझे इन भारतीयों की तुलना में अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खेलते देखने में अधिक आनंद मिलता है।'

READ NEWS : इस वजह से आईपीएल 2019 हो सकता है समय से पहले

इस पर विराट कहते हैं- मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाओ कहीं और रहो। आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं ? विराट कोहली के देश छोड़ने की सलाह देने वाले बयान को BCCI के एक सीनियर ऑफिशिएल्स ने भी गैर जिम्मेदाराना बताया था। हालांकि, अब कोहली की सफाई ने इस मामले की गरमाहट को कम करने का काम किया है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: virat kohli tries to pacify the leave india comment

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats