image

क्रिकेट की दुनिया का सुपरस्टार विराट कोहली लाखों दिलों की धड़क्कन है। अपनी बल्लेबाजी से भारतीय खिलाड़ी विराट ने बड़े- बड़े बल्लेबाजों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। विराट के करोड़ फैनस हैं। हाल ही में विराट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली एक फैन को देश छोड़ने की बात कह रहे हैं। कोहली कह रहे हैं कि जिन्हें अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ज्यादा पसंद हैं उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए। 


अपने नए ऐप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट्स और इंस्टाग्राम संदेशों को पढ़ने के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, 'वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं।'

इस पर विराट जवाब देते हैं, 'मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।'

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली विश्व कप से पहले अगले साल होने वाले आईपीएल में तेज गेंदबाजों को विश्राम देना चाहते हैं और लेकिन हाल में प्रशासकों की समिति सीओएी में रखे गये इस प्रस्ताव को प्रेंचाइजी टीमों का समर्थन मिलने की उम्मीद नहीं है। हैदराबाद में हाल में सीओए के साथ बैठक के दौरान कोहली ने तेज गेंदबाजों विशेषकर जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को पूरे आईपीएल से विश्राम देने का सुझाव दिया ताकि वे विश्व कप के लिये तरोताजा रहें। 
 
भारतीय कप्तान के इस प्रस्ताव का हालांकि किसी ने खास समर्थन नहीं किया और बोर्ड के अधिकारियों ने कहा कि प्रेंचाइजी संभवत: इस पर सहमत नहीं होंगी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Virat Kohli scolded his fan, say if u like foreigners then leave India

More News From sports

Advertisement
Advertisement
free stats