image

पुंछः (राही कपूर) पुंछ जिले की मेंढर ब्लॉक में सातवें चरण के मतदान के दौरान विभिन्न पोलिंग बूथों पर खूनी हिंसक झड़पें हुई जिन में कुल 16 लोग जख्मी हुए और कईयों की हालत गंभीर देखते हुए जम्मू के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया । इन हिंसक खूनी झडपों को करवाने में सामने दो बड़े नाम आये हैं जिन में एक तहसीलदार और पुलिस  सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।  जिन के साथ 29 अन्य लोग भी शामिल हैं। इन सब के खिलाफ मेंढर पुलिस थाने मामला दर्ज किया गया है।

Read More  अमृतसर रेल हादसे में सिद्धू दंपत्ति को क्लीन चिट लेकिन फंस गया ये शख्स

जानकारी के अनुसार शबाना कौसर पत्नी सदाम हुसैन निवासी गोलद ने मेंढर पुलिस थाने में एक लिखित शिकायत की थी की वह जब अपना मतदान करने गई उसे एक सब इंस्पेक्टर व उस के साथ कुछ लोगों ने मिल कर रोका और मार पीट की। सब इंस्पेक्टर महमूद अहमद खान व अन्य 8 लोगों के खिलाफ मेंढर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा दो अन्य एफाईआर भी दर्ज हुई। अलग अलग जगहों से दर्ज हुई शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 

Read More  पंजाब में इस जगह छिपा है जाकिर मूसा, इनपुट मिलने के बाद अलर्ट पर पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने इन मामलों के दर्ज होने की पुष्टि की है उन्होंने बताया की यह चुनावों के दौरान हिंसक झड़पें हुई थी जिस में 16 लोग घायल हुए थे जिन की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने मेंढर थाने में मामले दर्ज किये हैं। वहीँ पुलिस द्वरा आरोपियों की तलाश जारी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: violence in jammu kashmir panchayat election

More News From national

free stats