image

नई दिल्ली: बेटी पढ़ाअों बेटी बचाअों का नारा लगाने में भी उस वक्त शर्म आती है जब हमें पता चलता है कि देश की बेटियां इस देश में ही सुरक्षित नहीं हैं। देश की राजधानी दिल्ली में 24 घंटे में दो मासूम बच्चियों से किसी की हवस की शकार हुई हैं। पहली वारदात दिल्ली के कृष्णानगर की है जहां एक घर में अकेले बच्ची को एक बुजुर्ग ने हवस का का शिकार बनाया। दूसरी घटना मयूर विहार फेट थ्री में हुई। यहां एक आठ साल की बच्ची को पार्क से पास हैवानियत का शिकार होना पड़ा। दोनों ही घटनाओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में एक आठ साल की मासूम को पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि जब बच्ची घर में अकेली थी तो आरोपी उसे पहले 20 रूपये देने का लालच दिया, फिर उसके हाथ पैर बांध कर जबरदस्ती की। बच्ची की बड़ी बहन जब स्कूल से वापस आई तो उसने परिवार को वारदात की जानकारी दी। मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि हुई है। कृष्ण नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस थ्री में भी दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां स्मृति वन पार्क के पास आठ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है। आरोपी ने जबरदस्ती करने के बाद मासूम के चेहरे पर धारदार हथियार से कई वार किए। उसके जिस्म पर चोट के कई गहरे निशान भी मिले हैं। रात 10 बजे उसे पार्क के पास बेहोशी की हालत में पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अब तक की तफ्तीश में 25 साल के युवक पर वारदात को अंजाम देने का शक है हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Victim of neighbor lust Two minor girls

Advertisement
free stats