image

फरवरी का पूरा महीना बहुत ही खुशियों भरा और प्यारभरा होता है। यह दिन हर पार्टनर के लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल होता है। वैलेंटाइन वीक खत्म हो चूका है हर दिन पार्टनर और दोस्त बहुत ही ख़ुशी से मनाते है और सब को एक दूसरे की तरफ आकर्षित करते है। प्यार का दिन, प्यार के इजहार का दिन. अपने जज्बातों को शब्दों में बयां करने के लिए शायद इस दिन का हर धड़कते हुए दिल को बेसब्री से इंतजार होता है। इन सभी डे को पार्टनर बहुत ही खूबसूरती और रोमांटिक भरा मनाते है। इस तरह आज के दिन सभी कपल को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था आज वह दिन आ ही गया है। आज 14 फरवरी का वैलेंटाइन डे है जो की बहुत खास दिन है।

वेलेंटाइन डे को ज्यादा खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर को पहाड़ों की ख़ूबसूरती में ले जा सकते हैं। वहां की वादियों को देखकर आपको अच्छा लगेगा।वेलेंटाइन डे के मौके पर आप अपनी पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते है।कार में रोमांटिक म्यूजिक से आप प्यार भरा माहौल क्रिएट कर सकते है। लॉन्ग ड्राइव पर जाने से आप अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ अच्छा टाइम भी स्पेन्ड कर सकते है। लॉन्ग ड्राइव पर आपकी प्राइवेसी में दखल देने वाला भी कोई नहीं होगा।

‘वैलेंटाइंस -डे’ के नाम से कार्ड आदान-प्रदान तो किया ही जाता है, साथ ही दिल, क्यूपिड, फूलों और ग्रीटिंग कार्डों जैसे प्रेम के चिह्नों को उपहार स्वरूप देकर अपनी भावनाओं का भी इजहार किया जाता है।अगर आप वैलेंटाइंस डे के दिन प्रपोज करना चाहते हैं, तो मूड बनाने के लिए आस-पास गुलाब की पंखुड़ियों को छिड़ककर अंगूठी कैंडी बॉक्स या शैम्पेन के ग्लास में छिपा दे। इस तरह कई तरह से आप अपने पार्टनर के लिए यह दिन यादगार बना सकते है

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: valentines day special want to make valentines special day remember to be memorable and love

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats