image

जम्मू कश्मीरः ( राही कपूर) कुपवाड़ा में भारतीय सेना के जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इनमें से एक आतंकवादी की पहचान मानन बशीर वानी के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि डॉ. मानन बशीर वानी पीएचडी स्कॉलर से आतंकवादी बना था। आज उसे भारतीय सेना ने अपनी गोली का निशाना बनाया। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के बाद सेना के जवानों, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने तड़के दो बजकर 30 मिनट पर उत्तर कश्मीर के कुपवाडा जिले के शतगुड हंदवाडा गांव में यह अभियान शुरु किया। 

#MeToo: एमजे अकबर को नाइजीरिया दौरे से बुलाया वापस, देना पड़ सकता है इस्तीफा

कश्मीर के कुपवाड़ा में दोनों आतंकियों के मारे जाने के बाद आतंकियों और सेना के बीच की मुठभेड़ भी खत्म हो गई। इससे पहले आतंकियों के इलाके में छुपे होने की खबर से भारतीयस सेना ने इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद करवा दी थी और साथ ही स्कूल -कॉलेज भी बंद करवा दिये थे। सुरक्षा के मद्देनजर अधिकारियों के पुलवामा का डिग्री कॉलेज भी बंद करवा दिया था। 

सूत्रों ने बताया कि इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है। इस बीच सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Two terrorists killed in Handwara encounter

More News From national

free stats