image

जम्मूः जम्मू में शुक्रवार को आत्मसमर्पण कर चुके आतंकवादी समेत तीन कथित ड्रग तस्करों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि अंतर्राष्टरीय बाजार में जब्त मादक पदार्थ की कीमत कम से कम चार करोड़ रुपए है। आरोपियों की पहचान अल बर्क आतंकी संगठन के पूर्व सदस्य अली मोहम्मद उर्फ इशहाक, सोहेल अहमद और प्रदीप कुमार के रुप में हुई है।

Read More   पंजाब में पंचायती चुनावों का एेलान, इस दिन होगी वोटिंग

जम्मू शहर दक्षिणी के पुलिस अधीक्षक विनय शर्मा ने यहां पत्रकारों को बताया कि अंतर-राज्यीय मादक पदार्थ गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 13 लाख रुपए नकद और एक किलो हेरोइन बरामद की गई है। उन्होंने कहा, हेरोइन की अंतर्राष्टरीय बाजार में कीमत 4-5 करोड़ रुपए के बीच आंकी जा रही है।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वाल्मिकी चौक पर वाहनों की रुटीन चैकिंग के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Read More  खुद को 'मोटी' कहने पर भड़की वसुंधरा राजे, शरद यादव को दिया कड़ा जवाब

शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान में प्रशिक्षण हासिल करने वाला अली आत्मसमर्पण के बाद कुपवाड़ा में केबल नेटवर्क चला रहा था। इसके बाद वह सोशल मीडिया के जरिये पाकिस्तान के ड्रग तस्करों के संपर्क में आया और मादक पदार्थों का तस्कर बन गया। मादक पदार्थ उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में भारत-पाकिस्तान सीमा से लाया जा रहा था, जिसे राजस्थान भेजा जाना था। शर्मा ने कहा कि इस मामले में गांधी नगर पुलिस थाने में एक केस दर्ज कर लिया गया है।उन्होंने कहा कि मामले के आतंकवाद और सीमा तस्करी होने की दृष्टि से इसकी जानकारी एनआईए को दे दी गई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Three people including terrorist arrested in Jammu Kashmir

More News From national

free stats