Advertisement
image

आज के समय में कौन नहीं चाहता कि उसके पास सरकारी नौकरी हो तो आज हम आपको बताते है कि आपके हाथों कि कौनसी लकीर आपको सरकारी नौकरी दिलवाएगी। 

- जिन लोगों की हथेली में सूर्य पर्वत (रिंग फिंगर के ठीक नीचे होता है) उच्च हो और इस पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रुकावट की हो तो ऐसे लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की अधिक संभावना रहती है। माना जाता है कि जिसके हाथ में ये रेखा होती हैं उसे सरकारी नौकरी का लाभ जरूर मिलता है।

- किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत (इंडेक्स फिंगर के नीचे होता है) पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो ये भी अच्छी नौकरी मिलने का शुभ संकेत है। जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उठा हुआ है और उस पर बहुत सी सीधी रेखाएं हैं तो ऐसे लोगों को भी सरकारी नौकरी मिलने की संभावना काफी अधिक रहती है।

- जिस व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से कोई रेखा निकल कर गुरु पर्वत की ओर जाती है, वह भाग्यशाली होता है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है।

- किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाती है तो यह भी शुभ संकेत है। ऐसे व्यक्ति को सरकारी क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: those who are on their hands they definitely get this line of government jobs


advertisement
free stats Web Analytics