Advertisement
image

जिस व्यक्ति के हाथ के मंगल और बुध पर्वत उच्च होते हैं, उंगलियां लंबी, आगे से गोल, पतली या चपटी होती है और इसके साथ ही सभी उंगलियों का दूसरा भाग भरा हुआ होता है तथा बुध पर्वत पर तीन-चार खड़ी रेखाएं होंती हैं, हथेली मजबूत होती हैं, सूर्य रेखा तथा मस्तिष्क रेखा भी गहरी होती है तो ऐसे व्यक्ति वैद्य या डॉक्टर बनते है।

जिस व्यक्ति के हाथ में चंद्र पर्वत वाली रेखा उच्च और मोटी होती है तथा सूर्य रेखा स्पष्ट, शुभ होती है तो व्यक्ति् नाड़ी विशेषज्ञ बनता है।

जिस व्यक्ति के हाथ का मध्य भाग भरा हुआ होता है, उंगलियों का आगे वाला भाग मोटा होता है तथा सूर्य रेखा भी श्रेष्ठ होती है तो ऐसा व्यक्ति् पशु चिकित्सक बनता है।

जिस स्त्री का हाथ गोल, पतला, चपटा होता है और हाथ मजबूत होता है इसके साथ ही बुध पर्वत पर खड़ी रेखाएं स्पष्ट दिखाइ्र देती हैं, चंद्र-शुक्र पर्वत भी श्रेष्ठ होते हैं तो ऐसी स्त्री नर्स बनती है।

जिस व्यक्ति के हाथ में बुध पर्वत पर छोटी-छोटी खड़ी रेखाएं पाई जाती हैं, मंगल पर्वत श्रेष्ठ होता है और उस पर दो खड़ी रेखाएं दिखाई देती है तो ऐसा व्यक्ति रसायन शास्त्र का ज्ञाता बनता है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: this line of your hands tells you something special about your career


advertisement
free stats Web Analytics