image


बिग बॉस-11 से सुर्खियां लूटने के बाद ‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान इन दिनों कुछ अलग ही ढंग की कोशिशों में लगी नजर आ रही हैं. इन दिनों वे स्विमिंग में खूब हाथ आजमा रही हैं, और जिम में पसीना बहा रही हैं. अर्शी खान को स्विमिंग नहीं आती है, और इस बात की झलक उस समय मिल गई थी जब उन्होंने बिग बॉस-11 में पानी में डूबकी लगाई थी. अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है, इसलिए उन्होंने पसीना बहाना शुरू कर दिया है.

वैसे भी देखा गया है कि 'बिग बॉस' में नजर आने वाले या फिर 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखने वाले एक-दूसरे शो में नजर आते रहते हैं. जैसे हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' से 'बिग बॉस-11' में आई थीं और 'बिग बॉस-10' के सीजन के विजेता मनवीर गुर्जर शो जीतने के बाद खतरों के खिलाड़ी में दिखे थे. हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है. जब अर्शी खान के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज से इन कयासों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि मैं भी चाहता हूं कि ये अफवाहें सच हो जाए.
अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर में अपने हाथ अच्छे से दिखाए थे. ऐसे में वे बिना वजह तो इतनी तैयारी नहीं करेंगी क्योंकि 'खतरों के खिलाड़ी' में अधिकतर स्टंट पानी से जुड़े होते हैं. शायद अर्शी को कोई सिग्नल मिला होगा जिस वजह से उन्होंने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. हम तो यही कहते हैं कि अर्शी खान अगर 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आईं तो आवाम को ग्लैमर और रोमांच दोनों का कॉकटेल देखने को मिलेगा.

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: this is why arshi khan join swimming classes

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats