image

नई दिल्ली: समय गवाना इंसान के लिए कभी भी फायदेमंद नहीं हुआ है, हर चीज का समय पर होना महत्वपूर्ण माना जाता है। समय से पहले और समय के बाद वो मजा नहीं। समय प्रबंधन और समय के पाबंद होने की महत्ता को लेकर कितनी जगह पढ़ाया सिखाया जा रहा है लेकिन बावजूद इसके फुटबॉल के मैदान में जो देखा गया वो शर्मनाक है। मैदान पर टाइम वेस्ट करने की यह प्रवृत्ति अब फुटबॉल के मैदान पर देखी गई है। हाल ही में एक फुटबॉल मैच में गोलकीपर ने टाइम वेस्ट करने के लिए सारी हदें ही पार कर दीं।

इस गोलकीपर की इस हरकत को खेल भावना के विपरीत बताया जा रहा है। फैन्स इस गोलकीपर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि इस गोलकीपर ने खेल भावना को शर्मसार किया है। दरअसल, एक फुटबॉल मैच में रोमानिया के गोलकीपर ने टाइम को खराब करने की प्रवृत्ति को एक अलग ही ऊंचाई पर पहुंचा दिया है। रोमानिया के गोलकीपर मिहाई मिन्का वाल्येंटरी के लिए खेलते हैं।

कॉन्क्राडिया के खिलाफ प्लेऑफ मैच में उनकी टीम 2-1 से आगे चल रही थी। मिन्का ने गेंद हिट करने के लिए मैदान पर रखी और वह गोल पोस्ट के पीछे की तरफ चल दिए। वह छोटे से स्टेडियम में लगभग सीढ़ियों के पास (जहां चेंजिंग रूम था) पहुंच गए थे। इसके बाद वह मुड़े और वापस मैदान पर लौट आए। हालांकि, लेकिन मिन्का का टाइम वेस्ट भी काम नहीं आया और मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया। वाल्येंटरी की टीम बाहर हो गई। लेकिन इतना तय है कि गोलकीपर ने टाइम वेस्टेज को नई बुलंदियों पर जरूर पहुंचा दिया, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: This goalkeeper has done such a thing, the game is embarrassing to the feeling, getting furiously criticized

More News From football

free stats