image

डोडा:(राही कपूर) डोडा से कुछ दिन पहले कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुए 22 वर्षीय युवा आबिद हुसैन भट्ट के परिवार वालो ने उससे आतंक का रास्ता छोड़ वापिस अपने घर लौटने की अपील की है।युवक के पिता वलिया भट्ट ने अपने बेटे से अपील करते हुए कहा है की वो  जल्दी वापिस घर लौट आए, क्योंकि उसके जाने के बाद घर में सभी सदस्य बहुत परेशान है और सब ने  खाना पीना तक छोड़ दिया है जिससे उनकी तबीयते भी बिगड़ती जा रही है। 

पिता ने बेटे से अपील करते हुआ कहा है की उसके आतंकी बनने के बाद से सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस व बाकी एजेंसियां उनसे पूछताछ करने रोज़ आती है जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है,  अगर वो वापिस लौट आयेगा तो उनकी ये सभी परेशानिया भी खत्म हो जाएगी। 

आतंकी बने युवक के भाई ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से  अपील करते हुए कहा है की वो उसके भाई को अपनी तंज़ीम से वापिस घर भेज दे क्योंकि अपने माँ बाप का वही सहारा है जबकी वो खुद मजदूरी कर अपना परिवार पालता है और माँ बाप की सरी जिम्मेदारी आबिद हुसैन पर ही थी जिसके जाने के बाद वो बेसहारा हो गए है। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आबिद अपने घर से भदरवाह जाने के लिए निकला था, जिसके बाद उसका मोबाइल फ़ोन बंद हो गया और फिर कुछ दिनों बाद उसकी बंदूक पकडे एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिससे ये साफ़ हो गया की वो आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा में शामिल हो गया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the family appealing militent return home

Advertisement
free stats