image

जम्मूः भाजपा के प्रदेश महासचिव युद्धवीर सेठी ने शुक्रवार को कहा कि आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वाले लोग राष्ट्र का भला नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हिजबुल के दो आतंकवादियों तथा पूर्व पीएचडी छात्र मन्नान मानी के सफाए के लिए सुरक्षा बलों की सराहना की।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के इस बयान को ‘‘भ्रमित करने वाला और कश्मीरियत की भावना के खिलाफ’’ बताया कि वानी की मौत ‘‘पूरी तरह से हमारा नुकसान है क्योंकि हम हर दिन शिक्षित युवाओं को खो रहे हैं।’’ सेठी ने कहा कि आतंकवादियों को महिमामंडित करने वाले बयान और उनकी मौत को नुकसान बताना और कुछ नहीं बल्कि आतंकवाद को हवा देना है। ‘‘ऐसे लोगों आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखने वाले देश का भला नहीं कर रहे हैं। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों का सफाया कर सराहनीय काम किया है।’’ 

उन्होंने कहा कि ऐसे आतंकवादियों को महिमामंडितै करने के बदले महबूबा को युवाओं से कहना चाहिए कि वे पाकिस्तान द्वारा गुमराह होकर सुरक्षा बलों के हाथों मारे जाएंगे। सेठी ने इस सुझाव को भी खारिज कर दिया कि देश के सभी राजनीतिक दलों को पाकिस्तान सहित सभी पक्षों के साथ बातचीत के माध्यम से इस ‘‘रक्तपात’’  के समाधान की कोशिश करनी चाहिए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The country that is sympathetic to terrorists is not doing good: BJP

More News From jammu-kashmir

Advertisement
Advertisement
free stats