image

अक्सर लड़कियां एक साथ गैंग ट्रिप प्लान करती है जहां जाकर वह खूब मस्ती कर सके। लेकिन उनकी ट्रिप प्लानिंग के बीच उनकी सेफ्टी का मुद्दा बार-बार उनका ट्रिप कैंसल करवा देती हैं। सेफ्टी को लेकर कई बार पेरेंट्स ट्रिप के लिए मन कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताएँगे जहाँ आप अपनी फ्रेंड्स के साथ सेफली घुम्म सकती है, और एन्जॉय कर सकती हैं।

जानें कौन-कौन सी हैं वह जगहें-

Image result for केरल

-केरल- गर्ल्स ट्रिप के लिए केरल बहुत सेफ जगह है। हरियाली देखनी हो या पहाड़ का मजा लेना हो या फिर समुद्र के किनारे की सैर हर मौसम में जाने के लिए केरल सेफ और बेस्ट लोकेशन है।

Image result for गोवा

-गोवा- गोवा भी लड़कियों के मामले में बहुत सेफ है। बिंदास और पार्टी का शौक रखने वाली लड़कियों के लिए गोवा बेस्ट डेस्टिनेशन है।

Image result for कसौल

-कसौल- दोस्तों के साथ घूमने के लिए ये जगह बेस्ट है। पहाड़ पर दोस्तों के साथ मस्ती करने और गर्ल्स ट्रिप के लिए भी इसे भी ऑप्शन में रखा जा सकता है।

Image result for ऋषिकेश

-ऋषिकेश- ऋषिकेश में लड़कियां अपनी गर्ल्स ट्रिप के लिए प्लानिंग कर सकती हैं। साथ ही राफ्टिंग वगैरह का भी मजा ले सकती हैं।

Image result for शिलांग

-शिलांग- शिलांग लड़कियों के लिए बहुत सेफ शहर माना जाता है। यहां हर कोई लड़कियों की बहुत रिस्पेक्ट करता है। ऐसे में गर्ल्स ट्रिप के लिए ये जगह बेस्ट है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: the 5 best places for the girls trip

More News From life-style

free stats