image

विधानसभा चुनाव 2019 में राजस्थान की 200 और तेलंगाना की 119 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। राजस्थान विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी अहम है, क्योंकि यहां बीजेपी के लिए सत्ता बचाने की चुनौती है। वहीं कांग्रेस के लिए 2019 लोकसभा चुनाव से पहले जीत हासिल कर पटरी पर लौटने का मौका है। उधर, तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर यानी के चंद्रशेखर राव के लिए दोहरी मुसीबत है, इस बार उनके सामने कांग्रेस और टीडीपी साथ-साथ है। टीआरएस के सामने कांग्रेस और चंद्रबाबू नायडू ही नहीं, बल्कि बीजेपी भी है। अपने मत का प्रयोग करने के लिए आम आदमी से लेकर बड़े स्टार तक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंच रहे हैं। लेकिन देश की बड़ी बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज मतदान नहीं कर पाईं। ज्वाला ने ट्वीट कर इस बात की शिकायत भी की।

 

Read News: IND vs AUS: टीम ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेटों के नुकसान पर 100 का आंकड़ा किया पार

ज्वाला गुट्टा ने पहले ट्वीट किया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है। ज्वाला गुट्टा की इस शिकायत के बाद ट्विटर पर कई तरह की प्रक्रियाएं आ रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा पूरे देश में किया जा रहा है।  मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि अर्जुन अवॉर्डी खिलाड़ी भी अपने वोट डालने के हक के बारे में सवाल कर रही है।

 

Read News: शानदार शतक के साथ 5 हजारी क्लब में पुजारा ने की एंट्री

राजस्थान और तेलंगाना में सुबह से ही मतदान जारी है। तेलंगाना में सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ, अभी तक कई बड़े स्टार मतदान कर चुके हैं। साउथ इंडस्ट्री के स्टार नागार्जुन, अर्जुन और चिंरजीवी ने सुबह-सुबह मतदान किया। सुबह नौ बजे तक तेलंगाना में करीब 9 फीसदी तक मतदान हुआ है। तेलंगाना में कई जगह ईवीएम खराब होने की खबरें हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Star badminton player Jwala Gutta's name disappeared from Voter List

More News From sports

free stats