Advertisement
image

एक समय भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित गेंदबाज रहे श्रीसंत का विवादों से नाता पड़ता रहा है। शातांकुमारन श्रीसंत पर वर्ष 2013 में आईपीएल में फिक्सिंग के चार्जेज लगे थे। इसके बाद से ही वो क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। लेकिन आजकल श्रीसंत फिर  
सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में श्रीसंत की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में श्रीसंत की बॉडी शानदार दिखाई दे रही है। इस फोटो पर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग तो हरभजन सिंह को भी आगाह कर रहे हैं।

Did... did Sreesanth eat Salman Khan's character from 'Suryavanshi'? pic.twitter.com/aWNCBVYmeY

— Sahil Rizwan (@SahilRiz) July 6, 2018

आपको बता दें वर्ष 2008 के आईपीएल में भज्जी ने किंग्स इलेवन की तरफ से खेलने वाले श्रीसंत को मैदान पर ही थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद हरभजन पर बीसीसीआई ने उन पर आईपीएल के उस सीजन से और 5 अंतरराष्ट्रीय वनडे मुकाबलों का बैन लगा दिया था।

Imagine if he ever plays with Bhajji again. pic.twitter.com/uZ3ja7EFbb

— Peeyush Sharma (@peeyushsharmaa) July 5, 2018

बता दें कि श्रीसंत दक्षिण भारत की फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। फिल्मों में काम करने की वजह से श्रीसंत अपनी फिटनेस को खासी तवज्जो दे रहे हैं, जिसमें वह बॉडी बिल्डिंग को लेकर बेहद सजग हैं। खबरों के मुताबिक श्रीसंत कन्नड़ फिल्म केमपेगोड़ा 2 में काम कर रहे हैं। इसके अलावा केरल की राजनीति में भी श्रीसंत हाथ आजमा चुके हैं।

 

#Never ever give up ..always keep at it....

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on Jul 8, 2018 at 8:58pm PDT

श्रीसंत रोजाना जिम में पसीना बहाते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह अपने इंस्टाग्राम पर डालते रहते हैं। हालिया तस्वीर को लोग देखकर हैरान रह गए हैं, हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा है कि हरभजन सिंह को अब श्रीसंत से सावधान रहना चाहिए।

 

#hard work# love

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on Jul 7, 2018 at 11:27pm PDT

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: sreesanths hulk body inspires jokes at harbhajan singhs expense


advertisement
free stats Web Analytics