image

विवादित शाे बिग बाॅस में जहां पूरा हैप्पी कलब श्रीसंत के खिलाफ है, वहीं करणवीर आैर श्रीसंत के बीच लड़ार्इ धमने का नाम ही नही ले रही। शाे में दाेनाें एक-दूसरे के कटड़ दुश्मन नजर आ रहे हैं। इसी बीच लग्जरी बजट टास्क के दौरान उनकी गहमागहमी इतनी बढ़ गई कि श्रीसंत ने नागिन फेम एक्टर के परिवार को बदतमीज कह डाला। 7 हफ्तों के बाद पहली बार करणवीर एग्रेसिव फॉर्म में नजर आ रहे हैं, वे श्रीसंत की हर बात का दो टूक जवाब देते हुए दिखेे।

यह भी पढ़े:-  फिल्म Zero के ट्रेलर ने बनाया शानदार रिकाॅर्ड, हर तरफ छाया शाहरुख का अंदाज

BB12: श्रीसंत के बिगड़े बोल, करणवीर के खानदान को कहा बदतमीज

यह भी पढ़े:- #MeToo को लेकर कल्कि कोचलिन ने भी तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा...

जहां पहले दोनों के बीच पैदा हुई कड़वाहट वीकेंड के वार के बाद कम होती दिखी थी, लेकिन इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के दौरान श्रीसंत के वॉकआउट करने पर करणवीर उन्हें सुनाए बिना नहीं रह पाए, बस तभी से दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। करणवीर श्रीसंत के करियर पर कमेंट करते हैं, जिसके बाद वे अपना आपा खो बैठते हैं। करणवीर ने कहा- उन्होंने अपने करियर के 10 साल बर्बाद किए हैं और अपना सब कुछ खो दिया है। 

यह भी पढ़े:- Bigg Boss-12 का मजाक उड़ाते हुए राखी सावंत ने कही एेसी घटिया बात, मेकर्स को कहा...

BB12: श्रीसंत के बिगड़े बोल, करणवीर के खानदान को कहा बदतमीज

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्याें दीपक के बाद फूट-फूट कर रोती नजर आर्इ सोमी खान

इसके बाद गुस्सेबाज श्रीसंत ने करणवीर के परिवार पर निशाना साधना शुरू किया, वे करणवीर को बीच वाला कहते हैं, साथ ही उनके पूरे खानदान को बदतमीज कहते हैं। श्रीसंत गुस्से में ग्राउंड पर थूकते हैं और बोलते हैं कि वो करणवीर से बदला लेंगे। बदले में करणवीर भी ग्राउंड में थूकते हैं, फिर श्रीसंत दोबारा भड़क जाते हैं। करणवीर की पत्नी टीजे ने ट्विटर पर पति का सपोर्ट किया है और श्रीसंत पर निशाना साधा है। वहीं गौहर खान ने भी सही स्टैंड लेने के लिए करणवीर को सपोर्ट किया है। 

यह भी पढ़े:- देखिए दिवाली के खास दिन बॉलीवुड सेलेब्स का धमाकेदार Celebration

BB12: श्रीसंत के बिगड़े बोल, करणवीर के खानदान को कहा बदतमीज

यह भी पढ़े:- B'day Spl: फिल्मों के अलावा 'बाहुबली' की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी करती है ये काम, जाने आैर भी खास

कमाल की बात ये है कि इस बार श्रीसंत के गुस्से को शांत कराते हुए दीपिका नजर नहीं आ रही हैं, वीकेंड के वार में हिना खान ने दीपिका को कहा था कि उनकी हर गतिविधि सिर्फ श्रीसंत के इर्द-गिर्द होती है। इसी के बाद दीपिका श्रीसंत से दूर-दूर नजर आ रही हैं। करणवीर और श्रीसंत की पिछली लड़ाई में टीवी एक्टर ने कूल रिएक्ट किया था, जब श्रीसंत उनपर भड़के तो करणवीर ने शांत तरीके से जवाब दिया था। लेकिन अब करणवीर खुलकर मैदान में आ गए हैं, घर में उनका अलग साइड देखने को मिल रहा है। लेकिन इनकी दुश्मनी घर में क्या बवाल मचाती है ये देखना बेहद एंटरटेनिंग हाेने वाला है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sreesanth and karanvir explosive fight during luxury budget task

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats