image

नई दिल्लीः दूरसंचार क्षेत्र की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो के मानसून हंगामा आॅफर के तहत ग्राहक किसी भी कंपनी के फीचर फोन और 501 रुपये के बदले जियो फोन खरीद सकते हैं।

कंपनी ने आज यह जानकारी दी कि मॉनसून हंगामा आॅफर शुक्रवार से लॉन्च हो रहा है। 20 जुलाई को शाम पांच से इस आॅफर की शुरुआत होगी। इस आॅफर के तहत ग्राहक 501 रुपये में किसी भी कंपनी के किसी भी मॉडल का पुराना फीचर फोन, जियोफोन के मौजूदा मॉडल से बदल सकते हैं।

यह नया जियोफोन 4जी वोल्टी तकनीक पर चलता है। यह फेसबुक, वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया ऐप्स को सपोर्ट करेगा। किसी भी फीचर फोन में इस तरह के ऐप्स पहली बार उपलब्ध होंगे। गूगल मैप्स भी जियोफोन में चलेगा। यह सभी ऐप्स 15 अगस्त से उपलब्ध होंगे। जियोफोन के पुराने ग्राहकों को भी इन ऐप्स का फायदा मिलेगा। जियोफोन वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करता है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने कंपनी की वार्षिक आम बैठक में इस आऊफर की घोषणा करते हुये कहा था कि 2.5 करोड़ भारतीय जियो फोन का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि 50 करोड़ से अधिक फीचर फोन उपभोक्ता इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर पाते। उनके लिए इंटरनेट के दरवाजे बंद थे इसीलिए हम जियोफोन लेकर आए थे। अब हमने उसकी शुरुआती कीमत 501 रुपये कर दी है ताकि अधिक से अधिक भारतीय 'डिजिटल इंडियन' का हिस्सा बन सकें।



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Some of the best offers of Jio, Buy jio mobile only for Rs 500

free stats