image

सभी जानते हैं कि बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं। जैसा की आप जानते हैं कि बिग बी का जन्मदिन 11 अक्टूबर को मनाया जाता है। इस साल श्वेता बच्चन नंदा ने अपने पिता को खास तोहफा देने की तैयारी की है। 

बिग के जन्मदिन यानी 11 अक्टूबर से एक दिन पहले वो अपना पहला नॉवेल 'पैराडाइज टावर्स' लॉन्च करेंगी। श्वेता का ये नॉवेल मुंबई के घरों की जिंदगी को बयां करता है।

किताब को 'हॉर्परकॉलिंस इंडिया' पब्लिश कर रही है, उनका मानना है कि ये श्वेता की अच्छी शुरुआत है। इस किताब में एक बिल्डिंग के अंदर जीवन में उतार-चढ़ाव, रिश्तों के बीच तनाव और कई छोटी-छोटी खुशियों की कहानी शामिल है।

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था कि उन्हें बचपन से लिखने का शौक है। श्वेता के मुताबिक, उनके दादा हरिवंश राय बच्चन उनके लिए बहुत बड़ी प्रेरणा रहे हैं। यही नहीं, श्वेता बताती हैं कि उन्होंने लिखने की शुरुआत मुंबई के एक अखबार से की थी, जिसमें वो कॉलम लिखा करती थीं।

श्वेता बच्चन नंदा मैं एक लेखक परिवार से ताल्लुक रखती हूं। बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी।"
 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shweta Bachchan Nanda will Gives these gift to her Father's Birthday

Advertisement
free stats