image

तिरुवनंतपुरम: लोकसभा चुनाव 2019 को जीतने के लिए देश की सभी पार्टीयों ने अपनी अपनी रणनीति बना कर उस पर काम शुरु कर दिया है और उसी के साथ आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी हो गया है। कांग्रेस के दिग्गज नता शशि थरुर ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। शशि थरुर ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि 2019 में अगर बीजेपी जीतती है तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। शशि थरुर ने बयान तिरिवंतपुरम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया है। इस कार्यक्रम के दौरान शशि थरुर ने कहा कि अगर भाजपा लोकसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो वह नया संविधान लिखेगी, जिससे यह देश पाकिस्तान बनने पर की राह पर प्रशस्त होगा, जहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं किया जाता है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ही उन्होनें कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत से लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में पड़ जाएंगे, वहीं, कांग्रेस सांसद शशि थरूर के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि थरूर के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

शशि थरुर ने अपने कार्यक्रम में आगे कहा कि 'बीजेपी द्वारा लिखा नया संविधान हिंदू राष्ट्र के सिद्धांतों पर आधारित होगा, जो अल्पसंख्यकों के समानता के अधिकार को खत्म कर देगा और जो देश को हिंदू पाकिस्तान बना देगा। साथ ही उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, नेहरू, सरदार पटेल, मौलाना आजाद और स्वाधीनता संग्राम के महान सेनानियों ने इसके लिए लड़ाई नहीं लड़ी थी'शशि थरूर के इस बयान के बाद बीजेपी भी हमलावर हो गई, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को शशि थरूर के बयान के लिए माफी जरूर मांगनी चाहिए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: shashi tharoor on bjp if the party won the 2019 elections country will become hindu pakistan

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats