Advertisement
image

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी पिछले कुछ महीने सुर्खियों में रही हैं। शमी की पत्नी ने अपने पति पर बेवफाई, हत्या की कोशिश और कई और संगीन अारोप लगाए। वहीं शमी ने अपने ऊपर लगे सभी अारोपों को झूठा बताया। लेकिन एक बार फिर हसीन जहां सुर्खियों में है। इसका कारण अब मोहम्मद शमी नहीं बल्कि हसीन खुद ही हैं। हसीन ने दौबारा मॉडलिंग शुरु कर दी है। सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए उन्होंने  मॉडलिंग करिअर में वापसी की है।

वह जल्द ही डायरेक्टर अमजद खान की फिल्म फतवा से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। हसीन फतवा में पत्रकार की भूमिका निभाएगी। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन ने कहा है- 'मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थी। इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए। मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है।'

बता दें कि शमी से शादी से पहले हसीन एक प्रोफेशनल मॉडल रही हैं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। शादी के बाद से उन्होंने इस काम को छोड़ दिया था। 4 महीने पहले हसीन ने शमी पर कई संगीन अारोप लगाए और अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। हसीन ने कोर्ट में कहा था कि उन्हें शमी हर महीने 10 लाख रुपए भत्ता दें।

हसीन अब जिम भी जाने लगी हैं और 15 किलो वजन भी कम कर ली है। वह कोलकाता से मुंबई शिफ्ट भी होना चाहती है। हसीन अप मॉडलिंग के साथ साथ एक्ट्रैस भी बनना चाहती हैं।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: shamees wife hasins bold photos said to fight for legal battle


advertisement
free stats Web Analytics